पुरुष वशीकरण साधना

[Total: 4    Average: 3/5]

पुरुष वशीकरण साधना

पुरुष वशीकरण मंत्र, पुरुष वशीकरण के आसान टोटके, पुरुष वशीकरण उपाय- आखिर कई बार कुछ लोगों का ध्यान वशीकरण, तंत्र-मंत्र व टोटकों वगेरा की तरफ क्यूँ जाता है, तो जवाब भी साफ है की कही-न-कही उनकी कोशिश रहती है किसी दूसरे व्यक्ति पर एक आसान तरीके से एक अलग प्रभाव डालने की या उसको इन तरीको से अपनी और आकर्षित करने की। बहुत से लोग इन विद्या का सहारा लेते है। ऐसे मे बहुत महिलाए भी होती है जो पुरुष को अपनी और आकर्षित करना चाहती है, जिनहे वो चाहती है,प्यार करती है या उस आदमी को किसी भी हाल मे अपने वश मे करके हासिल करना चाहती है। हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएँगे जिनके प्रयोग से पुरुष को अपने वश मे किया जा सकता है।

पुरुष वशीकरण साधना

पुरुष वशीकरण साधना

पहला उपाय व टोटका काफी सरल है, जिसके लिए एक नारियल की जरूरत होगी। इसके अंतर्गत नारियल के पके हुए फल के दोनों छिलके को आराम से उतार ले, ताकि कोई टूटे नहीं। फिर चाकू से उसके मुख पर छेद कर दे और फिर उसमे घी को भर दे। फिर उसके मुख को गेहूँ के आटे से बंद कर दें। इसके बाद नारियल को आग के ऊपर रखकर जलने दे। ये किसीको भी वश मे करने का आसान टोटका है। अब हम आपको एक मंत्र बताते है जिसकी मदद से आप किसी पुरुष को अपने वश मे कर सकती है। मंत्र है: “ॐ नमो भगवती उग्ररूपिणी उज्जयनी  हाकाली उसत नर वशीकरण प्रदे, कलीम जीवराशी कू आजो मेरे पगतरे करो ! मेरे वश्य वश्य न करो तो आदि भैरव की आण, रामचंद्र की आण गुरु असादम!” इस साधना को करने के लिए चाहिए की आप ग्रहण काल में भगवान गणेश और भगवान शिव की पूजा करने के बाद माँ काली की पूजा भी करे। फिर ग्रहण काल के आखिरी तक मंत्र जप करे। अगले दिन आपको फिर माँ काली की पूजा करने के साथ 1 माला जप करे। ऐसा 11 दिन तक करके मंत्र को सिद्ध कर लिया जाता है। मंत्र सिद्ध के बाद जब कभी आप इसका प्रयोग करना चाहती है तो 21 दिन रोज माँ काली की पूजा के बाद 1 माला जप कर ले। मंत्र मे जिस जगह उसत लिखा है वह उस व्यक्ति का नाम लिख दे जिसको वश मे करना चाहते हो। आप भी देख पाएंगे की वो पुरुष आपसे मोहित होने लगेगा।

अन्य उपाय के अंतर्गत कोई स्त्री एक खास उबटन का प्रयोग कर सकती है। जिसको बनाने के लिए हल्दी, दारू हल्दी, अनार की छाल,  मसूर, चन्दन और सरसों की दाल को पिस ले और उबटन तैयार कर ले। बनाए गए इस उबटन को फिर 108 बार लक्ष्मी मंत्र के जप से सिद्ध कर ले। इसके बाद इस उबटन  को सूखा ले। अब स्नान के वक़्त इस उबटन को लगा ले। ऐसा करने के बाद जब वो स्त्री किसी पुरुष के पास जाएगी तो वो उससे वशीभूत हो जायेगा।

हम आपको एक और टोटका बताते है, जिसके लिए बिल्ली की जेर के साथ-साथ अभिमंत्रित सियार सिंघी, हत्था जोड़ी एक दक्षिणावर्ती शंख को एक लाल कपडे में बांधकर रख दे। इसके बाद बुधवार को माँ कामख्या की मूर्ति/प्रतिमा के सामने इसको रख दे। फिर मंत्र –“ॐ शं सम्मोह्नाय नमः” का 1008 बार जप करे और बाद मे सारी सामग्री को बहते पानी मे प्र्वाहित कर दे। ये करने के बाद सफ़ेद आकटे को धुप में सुखा ले। जब वो पूरी तरह सूख जाये तो उसे पीस ले। अब हर रोज़ इसका तिलक लगाने से जिस पुरुष को आप आकर्षित करना चाहते है, वो आपको देख वश मे हो जाएगा।

वशीकरण के लिए वैसे गुंजा का बीज मे इस्तेमाल किया जाता है। जोकि एक गुंजा लता का बीज होता है। इसकी पहचान ये है की ये लाल और काले रंग का होता है। इसमे से काले रंग वाले गुंजा को का महत्व ज्यादा होता है। जिसे वश मे करना हो उसका नाम लेते हुए मिट्टी के एक दीप में शहद डालकर, उसमे इसी गुंजा के 5 पांच दाने डाल दे। फिर जिस भी पुरुष पर वशीकरण करना है, उसके कपड़े मे इस बीज को अभिमंत्रित करके रख दें। माना जाता है की वो दाने जब तक उस पुरुष के कपड़े मे बंधे रहेंगा, वशीकरण के प्रभाव बने रहता है।

एक उपाय ऐसा भी है जिसको करने के लिए कोई स्त्री कुमकुम और गोरोचन को साथ मे पीस ले व अनार  की कलम से एक षट्कोण यंत्र बनाले। ध्यान दे की ये यंत्र आपको उत्तर-दक्षिण  कोने बनाकर वहा “श्री क्षां श्री” लिखना होगा। ऐसे ही पूर्व वाले कोने में “क्षां लिखे और पश्चिम कोने में  “श्री” लिखे। जब यंत्र बन जाये तब आप इसे अपने बालो की चोटी मैं बांध ले। फिर 2 दिन तक पवित्र होकर वर्त रखे। आपको इस दौरान सिर्फ फलाहार लेना है और मौन रहना होगा इन 2 दिन। ये सब कर लेने के बाद इसे फिर एक ताबीज में  भरकर गले में पहन ले। ऐसा करके भी पुरुष को वश मे किया जा सकता है।

तो ऊपर बताए गए मंत्रो, टोटकों व अन्य उपाय को जानकार यकीनन उन्हे मदद मिली होगी जो अपने जीवन मे किसी पुरुष से खास लगाव रखती है, पर उसे पाना बड़ी मुश्किल का काम हो। ऐसे मे बताए उपायों से स्त्री प्रयास कर सकती है उस पुरुष को अपने वश मे करने का।